Home Haridwar वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खुद नहीं जानते कि उनसे कितनी बड़ी गुस्ताखी हो गईः गरिमा

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खुद नहीं जानते कि उनसे कितनी बड़ी गुस्ताखी हो गईः गरिमा

0
वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खुद नहीं जानते कि उनसे कितनी बड़ी गुस्ताखी हो गईः गरिमा

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खुद नहीं जानते कि उनसे कितनी बड़ी गुस्ताखी हो गईः गरिमा
भाजपा के नेता सत्ता की हनक में अपनी सोचने समझने की शक्ति खो बैठे
अगर शम्स की बात सच है तो, सरकार बताए यह खामौशी क्यों


देहरादून।
उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने उत्तराखंड भाजपा के नेता व वक्फ बोर्ड चेयरमैन शादाब शम्स के पिरान कलियर पर दिए हुए निचले स्तर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दसौनी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा के नेता सत्ता की हनक में अपनी सोचने समझने की शक्ति खो बैठे हैं। दसौनी ने कहा कि हमें गर्व है कि उत्तराखंड देवभूमि के नाम से जाना जाता है और उत्तराखंड की ही भूमि पर है नानकमत्ता साहिब और पिरान कलियर साहिब हैं, जहां हर वर्ष हजारों लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं और चादर चढ़ाते हैं।


विश्व ख्याति प्राप्त पिरान कलियर साहब की शान में जिस तरह की गुस्ताखी शादाब शम्स ने की है वह अक्षम्य है। कहा कि हमारे धार्मिक स्थलों और धार्मिक पर्यटन पर यह एक बहुत बड़ी चोट है। यदि शादाब शम्स पिरान कलियर का जो हाल बयां कर रहे हैं उसमें जरा भी सत्यता है तो आखिर यह किसकी कमी है? पिछले साडे 5 वर्ष से प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार राज्य में काबिज है ऐसे में बकौल शादाब यदि पिरान क्लियर में देह व्यापार, मानव तस्करी और ड्रग्स डीलिंग चल रही है तो यह किसकी सरकार का फेलियर है?

दसौनी ने शादाब शम्स को नसीहत देते हुए कहा कि यदि शादाब शम्स मानते हैं कि पिरान कलियर में गंदगी है और उसे संजीदगी से साफ करने की जरूरत है तो प्रमाणों तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर बात करें और इन घटनाओं के मद्देनजर मुख्यमंत्री से गुहार लगाएं ना कि प्रदेश व देश के लाखों लाख लोग जिनकी आस्था पिरान कलियर साहिब में है उन्हें ऐसी बातें करके आहत करें।


दसौनी ने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि शायद शादाब हरिद्वार पंचायत चुनाव के मद्देनजर तुष्टिकरण करने की भावना से अपने हाईकमान के इशारे पर इस तरह के निचले स्तर के बयान दे रहे हों लेकिन इसके क्या दुष्प्रभाव होंगे इससे शायद शादाब शम्स ना वाकिफ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here