कांग्रेस की ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली 4 को

कांग्रेस की ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली 4 को
नई दिल्ली में होने वाली महारैली की तैयारियों पर हुआ मंथन
कांग्रेसी दिग्गजों ने लिया बैठक में हिस्सा, दिल्ली चलों का आह्वान


देहरादून।
देशभर में आसमान छूती मंहगाई, बढती बेरोजगारी व मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के आह्वान पर 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली की तैयारी के लिये सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी के जिला, शहर अध्यक्षों, अनुषांगिक संगठन, विभाग एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की आवश्यक बैठक आयोजित की गई। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह ने कहा कि कंाग्रेस की ओर से अपने आप को आम आदमी से सम्बद्ध करते हुए उसके हकों की लडाई के लिए 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली का आयोजन किया जा रहा है, इसकी तैयारी के लिये आज आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष माहरा ने कांग्रेसजनों से बडी संख्या में दिल्ली चलो का आह्वान करते हुए कहा कि आज देश में मंहगाई अपने चरम पर पहुंच गई है, गरीब को दो जून की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है वहीं दूसरी ओर देश में बेरोजगारी महामारी की भांति पैर पसार चुकी है। ऊपर से केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा आम आदमी की आवश्यकता की वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर जनता की कमर तोडने का काम किया जा रहा है।

कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब के साथ खडी रही है। उसकी जरूरतों को महसूस करती है। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लगातार बढती मंहगाई व बेरोजगारी के खिलाफ 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली का आयोजन किया है जिसमें उत्तराखण्ड राज्य से अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रतिभाग करना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी की ओर से पूरे प्रदेश में जिला, महानगर, ब्लाक व नगर स्तर पर मुख्य सार्वजनिक स्थानों में चौपाल के माध्यम से ‘मंहगाई पर चर्चा’ कार्यक्रम आयोजित कर जनता को भाजपा सरकार की नाकामियों से अवगत कराने के साथ ही आसमान छूती मंहगाई से आम आदमी की पहुंच से दूर होती जरूरी सामान की किमतों, सुरसा के मुंह की भांति बढ़ती बेरोजगारी व मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाने का काम करेगी तथा आम जनता से इन बिन्दुओं पर चर्चा करेगी।

बैठक में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापडी, पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी, महामंत्री संगठन विजय सारस्वत, विधायक रवि बहादुर, राजेंद्र भंडारी, विक्रम नेगी, गोपाल राणा, पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत, ललित फरस्वान, मनोज रावत, जयेंद्र रमोला,एआईसीसी सदस्य चमन सिंह, संजय पालीवाल, गरिमा दसोनी, महेश शर्मा, धीरेन्द्र प्रताप, सरोजनी कैन्तूरा, पीके अग्रवाल, अमरजीत सिंह, याकूब सिद्धिकी, राजपाल खरोला, ताहिर अली, नवीन जोशी, ममता हल्धर, हरिकृष्ण भट्ट, मनीष नागपाल, राकेश नेगी, जिला अध्यक्ष लोकमणि पाठक, विरेन्द्र रावत, महानगर कार्यकारी अध्यक्ष जसविंदर सिंह गोगी, अश्विनी बहुगुणा, महन्त विनय सारस्वत, सुधीर राय, संजय अग्रवाल, धर्मपाल, कलीम खान, राहुल छिमवाल, सतीश नैनवाल, अनुषांगिक संगठनों के मोहन भण्डारी, सुशील राठी, डॉ. प्रदीप जोशी, सत्येन्द्र सिंह पंवार, अनिल बसनेत, मोहित उनियाल, आचार्य नरेशानन्द नौटियाल, आशीस सैनी, डॉ. गणेश उपाध्याय, शांति रावत, सुहेल अहमद सिद्धिकी, मयंक भट्ट, मदन मोहन शर्मा, बालेश्वर सिंह, प्रदीप डोभाल, प्रकाश रावत व ठाकुर सिंह राणा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here